carrom pool latest version 15.0.0. mod apk (unlock feature) download

हेलो दोस्तों आज हम आप लोगों के लिए लेकर आ चुके हैं carrom pool mod का mod apk वह भी एक लेटेस्ट वर्जन पर अगर आप गूगल पर सर्च करेंगे तो आपको इस तरह का mod apk नहीं मिलेगा mod apk तो आपको बहुत सारे मिल जाएंगे लेकिन आपको लेटेस्ट वर्जन पर नहीं मिलेगा।


लेकिन दोस्तों आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। कैरम पूल का एक mode.apk जो काफी शानदार है जब आप इसको खेलेंगे तो आपको काफी ज्यादा मजा भी आने वाला है ना इसमें आपको टेबल बिल्कुल नया टाइप का मिलेगा। स्ट्राइकर वह भी नया मिलेगा। आपको इसके इमोजी इमोजी भी आपको ने मिलेंगे ।


दोस्तों कैरम पूल का गेम काफी ज्यादा पॉपुलर गेम बन चुका है। अगर आप प्ले स्टोर पर देखेंगे तो आपको इसके 50 मिलियन डाउनलोडर दिखेंगे मिलेंगे और काफी ज्यादा डिमांड भी इनकी चल रही है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा mode.apk देने वाली है जिसकी मदद से आप कैरम पूल का फुल मजा ले सकते हैं।

carrom pool cr

दोस्तों कैरम पूल का mod apk है यह हर डिवाइस पर सपोर्ट है और इसमें जो आपकी मोबाइल पर प्रॉब्लम करता था अब वह प्रॉब्लम आपके मोबाइल पर नहीं होगी यह 100% मोबाइलों पर वर्क करता है।


सबसे पहले हम जान लेते हैं इसके कुछ फ्यूचर के बारे में दोस्तों carrom pool के mod apk में क्या-क्या फीचर आपको देखने को मिलेंगे हम आपको बता देंगे दोस्तों आपको देखने को मिलेगा पहले चीज इसका टेबल टेबल आप  देखरे काफी शानदार देखने को मिला गा।


इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको अवतार इमोजी, फ्रेम और आपको स्ट्राइकर भी सारी चीजें बिल्कुल अलग अलग देखने को मिलेंगे। इसमें अपडेट में काफी सारी चीजें आपको देख सकते हैं और इस ऐप को कैसे डाउनलोड करना है, वह हम आपको पूरा विस्तार से बताने वाले हैं।

carrom pool latest version 15.0.0. mod apk (unlock feature) download


carrom pool mod download 

तो आइए जानते हैं carrom pool mod apk को आपको डाउनलोड कैसे करना है  और अपने मोबाइल पर इनस्टॉल कैसे करना है यह चीज आपको समझना बहुत जरूरी है।


डाउनलोड करने के लिए आपको एक लिंक नीचे मिलेगा उसे लिंक पर क्लिक करें और डाउनलोड करें डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है कोई भी आपको पैसा नहीं देना होगा।


उसके बाद इस App को इंस्टॉल कीजिए और ओपन कीजिए जब आप ओपन करेंगे तो आपके सामने सारी चीज न्यू अपडेट देखने को मिल जाएगा और यह बिल्कुल फ्री है कोई भी आपको पैसा नहीं देना होगा।


दोस्तों इसमें आप चाहे फेसबुक लॉगिन कर सकते हैं कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी और इसमें एम हैक्टूल है उसको भी यूज कर सकते हैं।

Download File

Download Link  


दोस्तों इसी तरह के कैरम पूल के मोद एपीके अगर आप और चाहते हैं तो डाउनलोड करना तो उसके लिंग हमने आपको नीचे साइड में दे दिए हैं आप लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।


Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments